पवन सिंह के काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने पर खेसारी लाल ने शुभकामनाएं के साथ नसीहत भी दी

 पवन सिंह के काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने पर खेसारी लाल ने  शुभकामनाएं के साथ नसीहत भी दी

बिहार में चुनाव का मौसम गर्म है। राजधानी पटना का भी चुनावी पारा चढ़ा हुआ है। इस बीच भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल मंगवार को पटना पहुंचे। उन्होंने पवन सिंह के काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर बधाई दी। भोजपुरी फिल्म स्टार ने पवन सिंह को बधाई देते हुए कहा कि मेरी शुभकामना है वह चुनाव जीतें। लेकिन बिहार का विकास करें।

आपको बता दें खेसारी लाल ने पवन सिंह को शुभकामनाओं के साथ नसीहत भी दी है। भोजपुरी फिल्म स्टार ने कहा कि हमने बहुत सारे लोगों को अपने जीवन में नेता बनते देखा है, लेकिन बिहार का विकास होते नहीं देखा। खेसारी लाल ने पवन सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि मेरा मुद्दा विकास है, मैं विकास की बात करूंगा। वह चुनाव जीते तो बिहार का विकास करें।

खेसारी लाल यादव ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार मेरा घर है। मैं यहां आता रहता हूं, लेकिन मैं चाहूंगा कि बिहार का विकास हो। चुनाव लड़ने और राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिना लड़े भी बिहार का विकास किया जा सकता है। एक बार फिर खेसारी ने राजनीति में आने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं की नेता बनकर ही काम किया जाए। मेरी जिम्मेदारी बिहार और यहां की भाषा का विकास करना है मैं यही जिम्मेदारी निभाने चाहूंगा।

संबंधित खबर -