जानिए Jio का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान के बारे में, कॉलिंग और डेटा के अलावा कई सुविधाएं

 जानिए Jio का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान के बारे में, कॉलिंग और डेटा के अलावा कई सुविधाएं

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए ढेरों प्रीपेड प्लान ऑफर करती रहती है।इतना ही नहीं, कंपनी पोस्टपेड प्लान में भी पीछे नहीं है। जियो अपने ग्राहकों को लगभग हर बजट के पोस्टपेड प्लान दे रही है। आज हम आपको कंपनी के एक सस्ते पोस्टपेड प्लान के बार में बताएंगे। इस प्लान की कीमत 399 रुपये है। जिसमें कॉलिंग और डेटा के अलावा भी कई सुविधाएं दी गई हैं।

Jio का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान के बारे में

जियो के 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को पूरे महीने के लिए 75GB डेटा दिया जाता है। इस डेटा का उपयोग ग्राहक अपनी मर्जी से किसी भी दिन कर सकते हैं। अगर डेटा बच जाता है, तो कंपनी इस प्लान में 200 GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा भी दे रही है। अगर डेटा पहले ही खत्म हो जाएगा तो आगे उपयोग करने पर 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से चार्ज लिया जाएगा।

आपको बता दें कि एक नजर कंपनी के 399 रुपये के प्रीपेड प्लान पर भी डालते हैं। इस प्लान में 56 दिन के लिए रोज 1.5 GB डेटा दिया जाता है। इस तरह ग्राहकों को कुल 84 GB डेटा दिया जाता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा JioTV, JioCinema, और JioNews जैसे ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया गया है।

संबंधित खबर -