आज राजेश खन्ना (काका) की 78वी जयन्ती पर जानिये उनकी ज़िन्दगी से जुड़ा एक ख़ास किस्सा

 आज राजेश खन्ना (काका) की 78वी जयन्ती पर जानिये उनकी ज़िन्दगी से जुड़ा एक ख़ास किस्सा
Rajesh Khanna biography in hindi, films, wife, marriage, family, real life  information: राजेश खन्ना का जीवन परिचय, फिल्में, शादी, पत्नी, बेटी, परिवार  के बारे में जानकारी

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना की आज जयंती है। यदि आज वह जीवित होते तो 78वां जन्मदिन मना रहे होते। प्यार से ‘काका’ कहे जाने वाले राजेश खन्ना का अंदाज निराला था और दोस्ती के मामले में भी उनका कोई सानी नहीं था।

BOLLYWOOD interesting facts about rajesh khanna which we never forget  -m.khaskhabar.com

यहां तक कि 1973 में उन्होंने जब डिंपल कपाड़िया से शादी की और हनीमून पर गए तो वहां भी वह सिर्फ अपनी पत्नी के साथ नहीं गए थे। डिंपल के अलावा वह फिल्म प्रोड्यूसर राज बाठीजा और उनकी पत्नी निर्मल और बलदेव पाठक को भी साथ ले गए थे। यही नहीं लंदन में हनीमून सेलिब्रेशन के दौरान ही डिंपल का जन्मदिन भी पड़ गया था। ऐसे में राजेश खन्ना ने लंदन में ही एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में उन्होंने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को भी बुलाया था।

डिंपल कपाड़िया थी काका की बहोत बड़ी फैन

These Bollywood Actress Becomes Mother In Lower Age After Marriage - कम  उम्र में मां बनीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, इस एक्ट्रेस की 17 साल की उम्र  में हुई पहली डिलीवरी -

दरअसल उसी साल अमिताभ बच्चन और जया की भी शादी हुई थी और दोनों संयोग से हनीमून मनाने के लिए लंदन ही गए थे। राजेश खन्ना और डिंपल की शादी का किस्सा भी काफी रोचक है। राजेश खन्ना की डिंपल से मुलाकात उस वक्त हुई थी, जब वह ऋषि कपूर से ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थीं। डिंपल कपाड़िया उस दौर में राजेश खन्ना की बड़ी फैन थीं और उनकी अदाओं की दीवानी थीं। दोनों के करीब आने में ज्यादा वक्त नहीं लगा और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए। डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना से 15 साल छोटी थीं।

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -