लालू प्रसाद यादव उपचुनाव में बिहार आकर पार्टी के करेंगे प्रचार, इसपर CM नीतीश कुमार ने कही ये बात.

 लालू प्रसाद यादव उपचुनाव में बिहार आकर पार्टी के करेंगे प्रचार, इसपर CM नीतीश कुमार ने कही ये बात.

बिहार विधानसभा की दो सीटों पर जल्द उपचुनाव होने वाले हैं। ये दोनों ही सीटें JDU कोटे की हैं। ऐसे में अब इन दोनों सीटों पर दोबारा से जीत हासिल करना पार्टी के लिए बड़ी चुनौती है। वही, राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी RJD ने विधानसभा के इन दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। आरजेडी ने कांग्रेस के खाते वाली कुशेश्वरस्थान सीट पर भी अपना ही उम्मीदवार उतार दिया है। जिससे महागठबंधन में दरार की अटकलें तेज हो गई हैं।

ख़बर मिली है कि लालू प्रसाद यादव उपचुनाव में बिहार आकर पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। इसपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि लालू यादव के प्रचार करने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वे जेल में रहने के दौरान भी ये काम करते रहे थे। सीएम ने कहा कि लालू उपचुनाव में प्रचार करें या न करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

इसके साथ ही उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि दोनों सीटों पर NDA पूरी मजबूती से चुनाव लड़ रही है। जनता को फैसला लेना है। हमलोग कोई दावा नहीं करते हैं। बाकी कौन क्या कहता है, किस भाषा का प्रयोग करता है आप सभी जानते हैं। आप सभी को मालूम है कि ये सीटें JDU ने जीती थीं। इन दोनों सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों ने नामांकन कर लिया है। जनता मालिक है, वो ही फैसला करेगी।

संबंधित खबर -