Lok Sabha Elections: पवन सिंह लें सकते हैं नामांकन वापस? पार्टी से मिली चेतावनी

 Lok Sabha Elections: पवन सिंह लें सकते हैं नामांकन वापस? पार्टी से मिली चेतावनी

बिहार में काराकाट लोकसभा सीट सुर्खियों में है । इस सीट पर एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा मैदान में हैं तो वहीं निर्दलीय खड़ा होकर पवन सिंह ने टेंशन बढ़ा दी है । पवन सिंह बीजेपी के सदस्य हैं लेकिन बिना पार्टी से इस्तीफा दिए उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया है । ऐसे में अब उन पर पार्टी की ओर से कार्रवाई हो सकती है । ऐसे में सवाल भी है कि क्या समय रहते पवन सिंह अपना नामांकन वापस ले लेंगे?

आपको बता दें बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री प्रेम कुमार ने कहा है कि अगर पवन सिंह ने नामांकन वापस नहीं लिया तो कार्रवाई होगी । उन्होंने कहा कि कई ऐसे लोग थे जिन्होंने पार्टी में रहते हुए खिलाफ लड़ा तो उस पर कार्रवाई की गई है । जल्द ही पार्टी उनके (पवन सिंह) खिलाफ पार्टी कार्रवाई करेगी । प्रेम कुमार ने बीते सोमवार (13 मई) को डेहरी में यह बयान दिया है ।

प्रेम कुमार ने साफ कहा कि जनता और कार्यकर्ता हमारे उपेंद्र कुशवाहा के साथ है । पत्रकारों के सवाल के जवाब में प्रेम कुमार ने साफ कहा कि निश्चित तौर पर पवन सिंह पर बीजेपी कार्रवाई करेगी । वह चंद्रवंशी परिवार की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे । उपेंद्र कुशवाहा भी पहुंचे थे । बता दें कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने 2023 में बीजेपी की सदस्यता ली थी । अब वह पार्टी के लिए गले की हड्डी बन गए हैं । लगातार उन पर कार्रवाई की मांग की जा रही है । हालांकि अभी तक ना तो उन्होंने इस्तीफा दिया है और ना पार्टी ने सीधे तौर पर निकाला है ।

संबंधित खबर -