देसी कट्टे के साथ लॉकडाउन में लूट की योजना बना रहे है लूटेरे

 देसी कट्टे के साथ लॉकडाउन में लूट की योजना बना रहे है लूटेरे

एक तरफ बिहार में lockdown है वही दूसरी तरफ शहर में पसरे सन्नाटे के बीच अपराधी लूट-पाट की योजनायें बनाने लगे है. इस बीच वैशाली जिले के लालगंज में पुलिस ने दो लूटेरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लूटेरों के पास से एक लोडेड देसी कट्टा भी बरामद हुआ है. आइये आपको खबर ज़रा विस्तार में बताते हैं.  

लालगंज पुलिस ने चौकसी दिखाते हुए लूट की घटना को अंजाम देने से पहले ही दो लुटेरो को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सी बी शुक्ला ने दोनों पर प्राथमिकी दर्ज की है और जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक लड़का हथियार के साथ बाईक से कुछ साथियों के साथ लालगंज आ रहा है। तत्काल हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग पर रेपुरा आभा पेट्रोल पंप के पास वाहन चेकिंग के लिए ए एस आई बशिष्ठ राय को भेजा गया।चेकिंग के दौरान हाजीपुर की दिशा से एक बाईक सवार आ रहा था पुलिस को देख कर बाईक छोड़ भागने लगा।उसे खदेड़ कर पुलिस ने पकड़ा और तलाशी ली गयी तो एक लोडेड देसी कट्टा और एक गोली बरामद हुआ।

थाने पर लाकर जब पूछताछ की गयी तो अपना नाम राजा कुमार बताया है, जो की बसंता जहानाबाद का निवासी है और उसने क‌ई नाम और बता दिये। फिर बताये नाम और निशानदेही पर लालगंज तीन पुलवा चौक से शशिकांत राय, घर जलालपुर को भी गिरफ्तार कर लिया गया। बाकी शत्रुधन कुमार कमालपुर, विकास कुमार जलालपुर, अविनाश सहनी इस्माईलपुर, सोनल कुमार हरौली के भी नाम सामने आए।

शशिकांत पर ग्रामीण बैंक बेलसर लूट की योजना बनाने का आरोप है और जेल में बंद मंटू राय से साठ गांठ का भी आरोप है। जिससे हमेशा बातें होती रहती थी और ग्रामीण बैंक लूट योजना बनाने में भी सभी सम्मिलित थे। शशिकांत के पास से दो मोबाईल बरामद हुए जिसमें मंटू राय का नंबर भी पाया गया।

संबंधित खबर -