नोएडा में कार से लिफ्ट देकर लूटपाट, पुलिस का बदमाशों के साथ मुठभेड़, दो गिरफ्तार

 नोएडा में कार से लिफ्ट देकर लूटपाट, पुलिस का बदमाशों के साथ मुठभेड़, दो गिरफ्तार

नोएडा में अंतर्राज्जीय गिरोह के कथित सदस्य द्वारा कार से लिफ्ट देकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। मंगलवार की देर रात बदमाशों के साथ गौतमबुद्ध नगर जिला स्थित बीटा-2 थाने की पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में पुलिस पुलिस फायरिंग के दौरान दो अपराधी घायल हो गए। इस दौरान बीटा-2 थाने की पुलिस ने तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की है। दो दो अपराधी भागने में कामयाब हो गया।


पुलिस उपायुक्त ने जानकारी दी कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो अपराधियों की पैर में गोली लगी है। दोनो की पहचान उतराखंड निवासी अर्जुन व बुलंदशहर निवासी बाॅबी के रूप में की गयी है। इसके अलावे इस मामले में एक अन्य अपराधी उत्तराखंड निवासी रोहित उर्फ भूरी को गिरफ्तार किया गया है। दो अन्य अपराधी फरार है। डीसीपी ने कहा कि विभिन्न प्रांतों में इन अपराधियों के ऊपर तीन दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज है।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये आरोपी उतरप्रदेश , दिल्ली, उतराखंड तथा अन्य जगहों पर लूट वारदात करने का अपराध स्वीकार किया है। आरोपी लिफ्ट देने के दौरान लूटपाट करते थे। आरोपियों के पास से पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार, नौ हजार रूपये नकद, पेचकस, तीन देसी तमंचे, हथौड़ा बरामद किया है। दो दिन पूर्व ही इन आरोपियों ने भारतीय खेल प्राधिकरण में कार्यरत व्यक्ति से लूटपाठ की थी। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -