बिहार के नवादा में पागल हाथी ने दो लोगों को कुचलकर मार डाला

 बिहार के नवादा में पागल हाथी ने दो लोगों को कुचलकर मार डाला


बिहार के नवादा में हिसुआ और नारदीगंज की घटना है। इस दुर्घटना में में एक पागल हाथी उत्पात मचाते हुए दो लोगों को पैर से कुचलकर मार डाला। हाथी द्वारा जमकर उत्पात व दो लोगों की मौत हो जाने से ग्रामीण लोग काफी दहषत में है। हाथी के उत्पात को देखते हुए सभी थानों को वन विभाग ने अलर्ट कर दिया है।
गत् बुधवार को रात में नारदीगंज के बभनौली गांव में पागली हाथी ने श्री चैहान के पुत्र विनोद चैहान (40 वर्ष) को पैरों से कुचल कर मार डाला। मृत विनोद चैहान मजदूरी का काम करता था। इधर गत् गुरूवार को श्रीसिंह के बेटे आनंदी सिंह (62 वर्ष) शौच को जा रहे के दरम्यान् पागल हाथी ने अपनी सूंड फेंक दिया। इसके बाद पैरों के द्वारा हाथी ने कुचल दिया जिससे मौके पर ही आनंदी सिंह की मौत हो गयी। बेगूसराय पीएचडीई आॅपरेटर से आनंदी सिंह सेवानिवृत हुए थे। हाथी के जाने के उपरांत दोनों के शवों को लोगों ने उठाकर लाया।

गांव के लोगों मिठ्ठू कुमार, राजीव कुमार, सुनील सिंह, नवनीत कुमार समेत कई लोगों ने कहा कि हाथी को तेज गती से लोगों ने खेतों की ओर भागते हुए देखा है। हाथी लगातार खेतों की तरफ चल रहा है। हाथी वहां से एकनार, अरियन चलते-चलते बलियारी गांव पहुंचा इसके बाद नंदलाल बिगहा गांव की तरफ चला। लोग इस हााथी को देखते ही भाग रहे है। कई लोग हाथी की फोटो व रिकार्डिंग करने की कोषिष कर रहे है। सिरदला वन विभाग ने सभी थानों को अलर्ट किया है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -