UP के सिनेमा घरों में 29 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’

 UP के सिनेमा घरों में 29 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बनी फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ यूपी के सिनेमा हॉलों में 29 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म की निर्माता मीना सेठी मंडल ने शुक्रवार को बताया कि बाद में फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज करने की योजना है।

लिफ्ट इंडिया अवार्ड में कई पुरस्कार से हुआ सम्मानित

मुलायम सिंह यादव की बायोपिक मूवी UP के थिएटरों में 29 जनवरी को होगी रिलीज -  UP former CM and samajwadi party supremo biopic movie main mulayam singh  yadav will release in

मंडल ने दावा किया कि हाल ही में कोलकाता में आयोजित लिफ्ट इंडिया अवार्ड में इस फिल्म को बेस्ट बायोपिक समेत कई कैटेगरी में आठ पुरस्कार मिले हैं।

फिल्म ने बेस्ट निर्देशक, बेस्ट डेब्यू कलाकार, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, बेस्ट प्रोड्यूसर, बेस्ट आर्ट डायरेक्टर, बेस्ट मेक अप आर्टिस्ट, बेस्ट बायोपिक और बेस्ट कास्ट्यूम डिजाइन का अवार्ड जीता है।

मुलायम आवास पर भी होगा फिल्म का प्रदर्शन

मीना ने कहा कि जल्द ही फिल्म का विशेष शो मुलायम सिंह यादव के आवास पर भी प्रदर्शित किया जाएगा। इससे खुद सपा संरक्षक इस फिल्म को देख सकेंगे। सपा कार्यकर्ताओं के लिए भी इसका विशेष शो आयोजित किया जाएगा।

अभिनेता अमित सेठी निभा रहे हैं मुख्य भूमिका

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अमित सेठी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के हाव-भाव, उनकी चलने की स्टाइल, उनकी बोलने की शैली को कापी करना आसान नहीं था। इसे समझने और सीखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। मुलायम सिंह से जुड़े तमाम वीडियो देखने पड़े।

HINDI NEWS से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों के लिए हमें FACEBOOK पर LIKE

और INSTAGRAM पर FOLLOW करें|

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/165198416

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t08n

संबंधित खबर -