पूर्णिया के खुश्कीबाग फल मंडी में पटाखे से लगी भीषण आग, करोड़ों रुपये का नुकसान

 पूर्णिया के खुश्कीबाग फल मंडी में पटाखे से लगी भीषण आग, करोड़ों रुपये का नुकसान

पूर्णिया के खुश्कीबाग फल मंडी में रविवार की रात भीषण आग लग गई । इस अगलगी में फलों के थोक विक्रेताओं की दुकानें पूरी तरह जलकर राख हो गईं । इस भीषण अगलगी के बाद पास में ही पेट्रोल पंप होने के कारण इलाके में अफरा-तफरी मच गई । अगलगी का कारण बारात में की जा रही आतिशबाजी बताई गई है । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

इस आगलगी की सूचना मिलते ही आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची । पूरी रात आग पर काबू पाने की कवायद जारी रही । अगलगी की ये पूरी घटना आधी रात एक बजे के आस-पास की है । घटना स्थल पर स्थानिय लोग आग बुझाने में सहयोग करते दिखे । वहीं सैकड़ों की संख्या में लोग सिर्फ मोबाइल से वीडियो बनाने में व्यस्त दिखे ।

आपको बता दें मंडी में बाहर से फलों के साथ आने वाले पैकिंग मैटेरियल में लगी आग बारूद की तरह भयावह थी, जो बुझने के बजाए और भी भड़कती चली गई । देखते ही देखते आग ने सब्जी मंडी को भी अपनी चपेट में ले लिया । चारों तरफ सिर्फ चीख पुकार मच गई थी। पूरी रात दमकल की आधे दर्जन से अधिक गाड़ियां और 40 से अधिक दमकलकर्मी आग पर काबू पाने में जुटे रहे । प्रशासनिक पदाधिकारीयों और स्थानीयों के साथ-साथ पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ आग बुझाने में मशक्कत करते दिखे । काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

संबंधित खबर -