माले महासचिव कॉ. दीपंकर भट्टाचार्य आज आयेंगे पटना, फुलवारीशरीफ में आयोजित सांप्रदायिकता विरोधी नागरिक कन्वेंशन में लेंगे भाग

 माले महासचिव कॉ. दीपंकर भट्टाचार्य आज आयेंगे पटना, फुलवारीशरीफ में आयोजित सांप्रदायिकता विरोधी नागरिक कन्वेंशन में लेंगे भाग

भाकपा-माले की पटना ग्रामीण जिला कमिटी के 12 वें जिला सम्मेलन के अवसर पर फुलवारीशरीफ में आयोजित सांप्रदायिकता विरोधी नागरिक कन्वेंशन में भाग लेने के लिए कल 8 सितंबर को भाकपा-माले महासचिव कॉ. दीपंकर भट्टाचार्य पटना पहुंचेंगे. यह नागरिक कन्वेंशन फुलवारीशरीफ के किसान पैराडाइज हॉल में आयोजित है. माले महासचिव के अलावा कार्यक्रम में माले राज्य सचिव कुणाल, जिला सचिव अमर, फुलवारी विधायक गोपाल रविदास, पालीगंज विधायक संदीप सौरभ सहित महागठबंधन के नेतागण व स्थानीय प्रबुद्ध नागरिकों की भी भागीदारी होगी.

विदित है कि कुछ दिन पहले आतंकवाद व देशद्रोही गतिविधियों के नाम पर पूरे फुलवारीशरीफ और मुस्लिम समुदाय को बदनाम करने की साजिश रची गई थी. भाकपा-माले ने गहन जांच-पड़ताल के बाद पाया कि यह साजिश भाजपा के मिशन 2024 के तहत की गई है. इसी आलोक में यह कन्वेंशन फुलवारीशरीफ में हो रहा है.

दो दिनों तक चलने वाला पार्टी का जिला सम्मेलन 2024 में देश की सत्ता से भाजपा को हटाने के लिए विपक्षी दलों की एकता के साथ-साथ भाजपा की कॉरपोरेपरस्ट नीतियों व देश में तानाशाही थोपने के प्रयासों के खिलाफ विभिन्न तबकों के चल रहे जनांदोलनों की एकता पर भी बातचीत करेगा. सम्मेलन भाजपा हटाओ-देश बचाओ नारे के साथ 8 से 9 सितंबर तक चलेगा.

संबंधित खबर -