मुजफ्फरपुर में फाइनांस बैंक में कर्मियों के साथ मिलकर मैनेजर ने की 10 लाख से ज्यादा की चोरी

 मुजफ्फरपुर में फाइनांस बैंक में कर्मियों के साथ मिलकर मैनेजर ने की 10 लाख से ज्यादा की चोरी

बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी से चोरी मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने चोरी मामले में बैंक मैनेजर शाखा प्रबंधक और बैंक कर्मी को गिरफ्तार किया है। इनके पास चोरी के पैसे बरामद हुआ। वहीं चोरी में प्रयुक्त हथौड़ी और अन्य सामग्री भी बरामद किया।

डीएसपी पूर्वी-2 मनोज कुमार सिंह ने बताया कि बीते दिन सकरा थाना की पुलिस को सूचना मिला की सकरा बाजार में एक सत्या माइक्रोफाइनेंस कंपनी में 2 लाख 9 हजार 810 रुपया चोरी करने की सूचना प्राप्त हुई। इसको लेकर सकरा थाने में कांड संख्या 290/24 में दर्ज की गई। इसके बाद विशेष टीम गठित कर मामले की जांच की गई। टीम ने करवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी के रुपए बरामद हुए।

वहीं चोरी में उपयोग हुए हथौड़ी और ताले को भी पुलिस ने जब्त किया है। चोरी में बैंक के कर्मी और मैनेजर शामिल थे। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान शाखा प्रबंधक सोनू ठाकुर, सीनियर स्टाफ संतोष कुमार और सुजीत कुमार के रूप में हुई है। पूछताछ में बताया कि इन लोगों ने इसी बैंक शाखा में करीब 9 लाख रुपए का गबन किया था। इसे छूपाने के लिए इन लोगों ने 11 लाख रुपए के चोरी की FIR दर्ज करवाने की योजना बनाई थी। इन लोगों ने पैसे का का इंश्योरेंस करवाया था।

संबंधित खबर -