राहुल गांधी के दिए गए बयान पर मंगल पांडे की प्रतिक्रिया, कहा जिन्ना की हिंदू विरोधी मानसिकता से प्रेरित हैं…

 राहुल गांधी के दिए गए बयान पर मंगल पांडे की प्रतिक्रिया, कहा जिन्ना की हिंदू विरोधी मानसिकता से प्रेरित हैं…

लोकसभा में राहुल गांधी के दिए गए बयान पर मंगलवार को मंगल पांडे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने देश के करोड़ों हिंदुओं के भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है । राहुल गांधी को अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन में बुलाया गया था, लेकिन वह जिन्ना की विचारधारा रखते हैं तो राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम से किनारा कर लिया । मूल रूप से जिन्ना की जो हिंदू विरोधी विचार थी, वही विचारधारा राहुल गांधी और कांग्रेस की विचारधारा है ।

मंगल पांडेय ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को मजाक बनाया है । राहुल गांधी ने जो कहा है या कांग्रेस पार्टी के कई नेता कुछ कहते हैं, वह कोई नया विचार नहीं है । कांग्रेस पार्टी के सभी नेता हिंदू विरोधी विचारधारा पर काम किए हैं । जिन्ना की जो हिंदू विरोधी विचार थी वही विचारधारा राहुल गांधी और कांग्रेस की विचारधारा है । राहुल गांधी शिव जी की तस्वीर दिखा रहे थे और संदेश दे रहे थे कि शिव जी त्रिशूल रखते थे, यानी वह हिंसक हैं ।

आपको बता दें बीजेपी मंत्री ने ये भी कहा कि राहुल गांधी को बार-बार नाटक करना पड़ता है, मंदिर में जाकर कि मैं हिंदू हूं । यह उनकी नौटंकी होती है । राहुल गांधी का हिंदू के प्रति पूरी तरह अवमानना का भाव रहता है । इंडिया गठबंधन के कई नेताओं ने हिंदू धर्म के खिलाफ बयान दिया है, इससे यह साफ है कि राहुल गांधी या इंडिया गठबंधन के नेता अपने वोट के लिए हिंदुओं को बदनाम करने का काम करते हैं । मंगल पांडेय ने आरजेडी को भी नहीं छोड़ा उन्होंने इतना तक कि बिहार में आरजेडी भी हिंदू धर्म के खिलाफ बयानबाजी करती है । यह लोग हिंदू को बदनाम करके किसी वर्ग विशेष को खुश करने का काम करते हैं ।

संबंधित खबर -