पटना के पाल होटल में लगी भीषण आग, एक महिला बुरी तरह झुलसी, कई लोग घायल

 पटना के पाल होटल में लगी भीषण आग, एक महिला बुरी तरह झुलसी, कई लोग घायल

राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है कि पटना के पास स्थित पाल होटल में भीषण आग लगी है। इस हादसे में एक महिला बुरी तरह झुलस गयी है। इसके साथ ही कई गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गयी हैं। कई लोगों को रेस्क्यू कर निकाला गया है। बताया जा रहा है कि कई लोग अब भी होटल में फंसे हुए हैं। बिल्डिंग में फंसे लोगों को निकालने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का भी सहारा लिया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि अगल-बगल की बिल्डिंग तक भी आग की लपटें पहुंच गयी हैं। फिलहाल दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी हैं और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। लोगों ने बताया कि जिस वक्त आग लगी , उस वक्त होटल में काफी लोग मौजूद थे। आसपास के कई इलाकों से दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। आग पर काबू पाने कोशिश जारी है। लगभग 90% आग पर काबू पा लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार कि आग लगने से होटल में रखे सिलेंडर में भी ब्लास्ट होने लगे। आग ने होटल की पास वाली बिल्डिंग को भी जद में ले लिया है। आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चल पाया है। आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे के बाद पटना स्टेशन जाने वाले रास्ते को फिलहाल बंद किया गया है। बिल्डिंग 4 मंजिला थी। सभी फ्लोर पर आग फैली हुई है। फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियां मौके पर आग बुझा रही है। बिल्डिंग में फंसे लोगों को निकालने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का भी सहारा लिया जा रहा है।

संबंधित खबर -