औरंगाबाद में एक कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

 औरंगाबाद में एक कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

बिहार के औरंगाबाद जिले के पुरानी जीटी रोड पर अंदर बाजार वाले मोड़ के समीप एक कपड़ा दुकान में भीषण आग लग गई। जिसमें लाखों रुपए के कपड़े जलकर राख हो गए। बताया जा रहा है कपड़ा की दुकान बराटपुर मुहल्ला निवासी मुकेश कुमार गुप्ता की थी। जिसमें आज शनिवार की अहले सुबह आग लग गई। दुकान से धुआं निकलता देखकर स्थानीय समाजसेवी आकाश कुमार ने इसकी जानकारी पुलिस और अन्य लोगों को दी।उसके बाद यहां भीड़ लग गई।

आपको बता दें दुकान में लगी आग बुझाने का काम सुबह 4 बजे से करीब 8 बजे तक चलता रहा। 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझा दिया गया। इस अगलगी में मुकेश कुमार गुप्ता की पूरी दुकान जल गई। दो मंज़िल की इस दुकान में रखे सारे कपड़े जलकर राख हो गए। इस अगलगी में करीब 7 लाख रुपए का नुकसान होने का अनुमान लगाया गया है। बताया गया कि सारे कपड़े और फर्नीचर जल गए है। आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चला है।

मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि कपड़ा दुकान में बिजली का कनेक्शन भी नहीं था। असामाजिक तत्वों के द्वारा घटना को अंजाम देने की आशंका जताई गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुकान से धुआं निकलता देख कर लोगों को अगलगी का पता चला जिसके बाद मामले की सूचना नगर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां यहां पहुंच गई। श्री सीमेंट से भी एक गाड़ी पहुंची और आग बुझाने में लग गई। काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया।

संबंधित खबर -