मेडिकल कॉलेज में मरीज के मौत पर परिजनों ने किया तोड़फोड़

 मेडिकल कॉलेज में मरीज के मौत पर परिजनों ने किया तोड़फोड़

गुरूवार को गवर्नमेंट र्मेडकल कॉलेज अस्पताल में एक युवक की मौत होने पर उसके परिजनों ने अस्पताल में हंगामा व तोड़फोड़ की। मृतक के परिजन ने आरोप लगाया कि इमरजेंसी में डॉक्टर के नही होने के कारण मरीज की मौत हो गयी है। हंगामा व तोड़फोड़ की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हंगाम कर लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया। घटना के बारे में बताया जाता है कि डबरिया मकरी टोला, नौतन थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले श्रवण कुमार गुरूवार को सुबह में बिजली के चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। आनन फानन में परिजन उसे गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लेकर गये।
परिजन आरोप लगा रहे है कि आपात कक्ष में कोई डॉक्टर मौजूद नही था, डॉक्टर काफी इंतजार करने के बाद भी अस्पताल नहीं पहुंचे। जिसके कारण श्रवण की मौत हो गयी है। इससे गुस्साये लोगों ने अस्पताल में हंगामा व तोड़फोड़ की। अस्पताल के कर्मचारी हंगाम व तोड़फोड़ को देखकर आपातकक्ष से भाग गये। अस्पताल में करीब तीन घंटे तक अफरातफरी का महौल बना रहा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रवण गुरूवार की सुबह अपने घर से कुछ दूर नदी पर मछली मार रहा था। मछली मारने के दौरान पास खड़े बिजली के पोल से युवक सट गया। जिससे पोल के नीचे अर्थिंग में करेंट के चपेट में आने से वह बुरी तरह झुलस गया। उपाधीक्षक डॉ श्रीकांत दुबे ने कहा कि मरीज की स्थिति काफी गंभीर थी फिर भी इसकी जांच की जाएगी तथा दोषी पाए जाने वालों पर उचित कार्रवाई की जाएगी। संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -