पटना में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर की हत्या, दो दिन पहले भी हुई थी मारपीट

 पटना में बदमाशों  ने एक युवक की गोली मारकर की हत्या, दो दिन पहले भी हुई थी मारपीट

दानापुर शाहपुर थाना क्षेत्र के रघुरामपुर टोला निवासी राज कुमार साव के 18 वर्षीय पुत्र ईशु कुमार उर्फ राजा को रविवार को देर शाम बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सिंकदरपुर बांध के पास रविवार को देर शाम घटी। मौत की सूचना पर पहुंची मृतक की मां बार-बार बेहोश हो जा रही थी।

घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक मैट्रिक पास कर चुका था। 12वीं में नामांकन करना था। मृतक अपने पिता के साथ पेंटर का काम करने भी जाता था। मृतक के दोस्त ने बताया कि छह बजे फोन किया था कि सिंकदरपुर बांध में मारपीट हो रहा है। थोडी देर के बाद सूचना मिला कि ईशु को गोली लगने से जख्मी हो गया है। इलाज के लिए वह अपनी स्कूटी से सगुना मोड़ के एक निजी अस्पताल ले गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

वहीं इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष विपिन सिंह ने बताया कि मृतक और गांव के युवकों के साथ दो दिन पहले मारपीट हुआ था। मृतक अपने पॉकेट में पिस्तौल लेकर गया था। मारपीट के दौरान ईशु के बायं जांघ में गोली लगने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता और मां के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि शव को अपने कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

संबंधित खबर -