हाजीपुर के ज्वेलरी शॉप से एक करोड़ से अधिक की लूट, CCTV का डीवीआर भी ले भागे चोर

 हाजीपुर के ज्वेलरी शॉप से एक करोड़ से अधिक की लूट, CCTV का डीवीआर भी ले भागे चोर

हाजीपुर में अपराधियों ने शनिवार को रात बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक के पास स्थित आदित्य ज्वेलर्स से बदमाशों ने एक करोड़ रुपये से ऊपर के सोने-चांदी के जेवरात एवं लगभग 10 लाख रुपये नगद लूट लिए हैं. बदमाशों ने दुकान में मौजूद दो ग्राहक एवं दुकान के कर्मचारी से मोबाइल, पर्स समेत महिला ग्राहक से जेवरात लूट लिए. इसके साथ ही अपराधी दुकानदार का मोबाइल एवं सीसीटीवी का डीवीआर लेकर सिनेमा रोड की ओर भाग गए.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनीष, हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल एवं नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुट गई है.

लूट की घटना शनिवार की शाम करीब सात बजे की है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करीब आधा दर्जन की संख्या में लुटेरों ने अनवरपुर चौक स्थित आदित्य ज्वेलर्स दुकान में धावा बोल दिया था. तीन लुटेरे दुकान के अंदर प्रवेश कर गए. हथियार के बल पर दुकानदार एवं ग्राहक को एक जगह एकत्रित कर दिया.

इसके बाद दुकान से सारे जेवरात लूट लिए. इस दौरान दुकान में जेवर खरीदने अपने बेटे के साथ आई महिला के साथ भी लूटपाट की गई. बेटे की चेन, पैसा एवं मोबाइल भी अपराधी ले गए. दुकानदार अमृत का कहना है कि करीब एक करोड़ रुपये की जेवरात की लूट हुई है. अपराधियों ने लगभग तीन किलो सोना और 10 लाख रुपए कैश लूट लिए.

संबंधित खबर -