मोतिहारी न्यूज़ : फ्लिपकार्ट  मैनेजर से फिल्मी स्टाइल में लूट,  गन पॉइंट पर लेकर 4 मिनट में 6 लाख रुपए लूटे 

 मोतिहारी न्यूज़ : फ्लिपकार्ट  मैनेजर से फिल्मी स्टाइल में लूट,  गन पॉइंट पर लेकर 4 मिनट में 6 लाख रुपए लूटे 

मोतिहारी में अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में लूट की घटना को अंजाम दिया है। फ्लिपकार्ट के मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर 4 मिनट में करीब 6 लाख रुपए लूट लिए। वारदात रविवार को नगर थाना क्षेत्र के देवरहा बाबा चौक के पास की है। देर शाम क 7:40 में हथियारों से लैस अपराधी बाइक से फ्लिपकार्ट के ऑफिस पहुंचे और लूट – पाट शुरू कर दिए। उसके बाद करीब 7:44 बजे 5.67 लाख रुपए लेकर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार लूट का CCTV फुटेज सामने आया है। CCTV फुटेज में साफ दिख रहा है कि दो बाइक पर सवार होकर पांच अपराधी फ्लिपकार्ट ऑफिस में घुस गए। अंदर घुसने के साथ ही सभी कमर से पिस्टल निकालते हैं और वहां मौजूद सभी कर्मियों पर हथियार तान देते हैं। उनमें से एक लुटेरा सभी के मोबाइल लेकर वहां पड़े सामान के बीच में डाल देता हैं I जबकि दो लुटेरे फाइनेंस के मैनेजर मुकेश के केबिन में घुसते हैं और उसे भी गन प्वाइंट पर ले लेते हैं।

वही,मुकेश ने बताया कि अपराधियों ने पिस्टल तानकर जितना पैसा है सब देने के लिए बोलते है। इस पर वह पहले आना-कानी करते हैं, तो उसे गली देते हुए गोली मारने की धमकी देता है। मुकेश के लैपटॉप के बैग में गल्ला में रखा सारा पैसा काउंटर पर रखा खुदरा पैसा, मुकेश के पर्स का पैसा निकला कर आराम से सभी अपराधी निकल जाते हैं। कैश लूटने के बाद सभी लुटेरे ऑफिस से बाहर निकल जाते हैं और इसके बाद गेट को बाहर से बंद कर देते हैं। फिर आराम से पांचों लुटेरे दो बाइक पर सवार होकर छतौनी की तरफ निकल जाते हैं I

आपको बता दें लूट की घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर SDPO अरुण कुमार गुप्ता पहुंचे। उन्होंने पहले मैनेजर से घटना की जानकारी ली। फिर वहां लगे CCTV कैमरे को खंगाला, इस दौरान टेक्निकल सेल के प्रभारी मनीष कुमार को भी बुलाया गया। वैज्ञानिक तरीके से अपराधियों की पहचान कर लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

संबंधित खबर -