मूवी सड़क-2 को सबसे खराब रेटिंग आईएमडीबी पर मिली

 मूवी सड़क-2 को सबसे खराब रेटिंग आईएमडीबी पर मिली

रिलीज से पहले बॉलीवुड मूवी सड़क-2 खूब सुर्खियां बटोरी। यूटयूब पर फिल्म के ट्रेलर को रिकॉर्ड डिसलाइक मिले। अब मूवी सड़क-2 फिल्म को आईएमडीबी पर रेटिंग सबसे खराब मिली है। 28 अगस्त को आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और संजय दत्त स्टार बॉलीवुड मूवी सड़क-2 डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई। आईएमडीबी पर इस फिल्म को 1.0 रेटिंग मिली है। जबकि रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘आग’ तथा अजय देवगन की फिल्म ‘हिम्मतवाला’ 1.7 रेटिंग मिली है।


एक्टर सुषांत सिंह राजपूत के फैंस का गुस्सा फिल्म पर देखा जा रहा है। नेपोटिज्म और सुषांत सिंह राजपूत की मौत से नाराज फैन्स ने सड़क-2 के ट्रेलर को यूटयूब पर सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले खिताब स नवाजा। अब इस फिल्म को आईएमडीबी पर भी निगेटिव रिस्पांस मिला है। बॉलीवुड मूवी सड़क-2 को आईएमडीबी पर 30 हजार से ज्यादा लोगों ने दस में से एक रेटिंग देकर फिल्म से जुड़े सारे लोगों को जबरदस्त झटका दिया है।


सोषल मीडिया पर बॉलीवुड मूवी सड़क-2 को जबरदस्त ट्रोल किया गया है। मीम्स और जोक्स इस फिल्म से जुड़े शेयर किए जा रहे है। यूजर्स बड़ी संख्या में फिल्म को फ्लॉप शो करार दे रहे है। यूजर्स ने सोषल मिडिया पर कहा कि लोग अपनी रिस्क पर ही फिल्म देखे। कुछ यूजर्स ने कहानी से लेकर डायलॉग्स, एक्टिंग तक हर फ्रंट पर फिल्म का डिजास्टर करार दिया है। सड़क फिल्म के करीब तीस साल सड़क-2 मूवी लेकर महेष भट्ट आए है।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -