मुबई के फिल्मी हास्य कलाकार राजपाल यादव एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बिहार शरीफ

 मुबई के फिल्मी हास्य कलाकार राजपाल यादव एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बिहार शरीफ

मशहूर फिल्म स्टार राजपाल यादव रविवार को रांची रोड स्थिति क्रिटको स्पॉट्स शो-रूम का उद्घाटन करने बिहारशरीफ पहुंचे थे। इस मौके पर फिल्म अभिनेता साहिल खान, फिल्म निर्माता सिकंदर खान समेत फिल्मी दुनियां से जुड़े कई लोग उपस्थित थे। राजपाल यादव को देखने के लिए उनके फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी। उन्होंने हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिवादन किया। इसके बाद उन्होंने शो रूम में पब्लिक के लिए उपलब्ध सेवाओं को भी देखा।

उन्होंने कहा कि बिहारशरीफ के लोग काफी स्मार्ट हैं। इसलिए बड़े शहरों में ही मिलने वाले ब्रांड को यहां लांच किया गया है। उन्होंने कहा कि ब्रांड है तो पहचान है। उन्होंने कहा कि कुछ रिश्ता परिवार का होता है और कुछ विश्वास का। ये शो रूम लोगों के बीच विश्वास का रिश्ता लेकर आया है।

इसलिए ग्राहक यहां से सिर्फ सामान लेकर नहीं बल्कि एक विश्वास लेकर जाएंगे। यह आपके लिए यादगार रहेगा। शो रूम का उद्घाटन के बाद राजपाल यादव ने अपने फिल्मी डायलॉग से लोगों को खूब हंसाया। साथ आये कलाकारों ने गीत-संगीत प्रस्तुत कर दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। कार्यक्रम के दौरान हबिबुर रहमान, राजा उर्फ नूर, मो. मिराज, डिपू खान, तारिक खान समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

एक ही छत के नीचे सभी ब्रांड के कपड़े उपलब्ध शो रूम के संचालक महाराजा ने कहा कि लोग अब किसी भी सामान के लिए ब्रांड चाहते हैं। लेकिन अलग-अलग दुकान जाना पड़ता है। यहां सभी कंपनियों के कपड़े, जूता, चप्पल आदि सामान उपलब्ध कराया गया है। यहां एडीडास, नाईक, किटको, स्लिमस् जैसे ब्रांड के सामान उपलब्ध है ।

संबंधित खबर -