नालंदा में मजदूरी का बकाया रुपया मांगने पर गला रेतकर कर दी हत्या

 नालंदा में मजदूरी का बकाया रुपया मांगने पर गला रेतकर कर दी हत्या

बिहार के नालंदा जिले में बदमाशों एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। यह घटना जिले के बिन्द थाना क्षेत्र के लालूबिगहा गांव की है। जहां मजदूरी का बकाया राशि मांगने पर बदमाशों ने युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। उसके बाद मंगलवार को बदमाश ने परिजन को फोन कर बताया कि वह बीमार है। परिजन बिहारशरीफ पहुंचे तब तक वह शव को अस्पताल मोड़ पर छोड़कर भाग निकले।

सेल sale

मृतक की पहचान दयानंद बिंद का 32 वर्षीय पुत्र मुकेश बिंद है। परिजनों ने हात्या का आरोप गांव के ही मिथिलेश बिंद पर लगाया है। उनका कहना है कि मुकेश गया में मिथिलेश के साथ टेलीफोन का पाइप बिछाने का काम करता था। काफी दिन काम करने के बाद मजदूरी का 50 हजार रुपया बकाया हो गया था। रुपये मांगने पर मिथिलेश टालमटोल करता था।

उन्होंने बताया कि इसी के कारण मुकेश काम छोड़कर अपने घर आ गया था। पांच दिन पहले मिथिलेश ने फोन कर अधूरा काम पूरा करने और मजदूरी लेने के लिए उसे गया के विष्णुपद इलाके में बुलाया था। साथ ही परिजनों ने बताया कि मंगलवार को मिथिलेश ने सूचना दी कि मुकेश बीमार है और उसे बिहारशरीफ के एक प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलते ही परिजन आनन -फानन में अस्पताल पहुंचे। जहां उनकी नजर मिथिलेश पर पड़ी तो वह शव को अस्पताल चौक के पास छोड़कर फरार हो गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है।

संबंधित खबर -