आर्टिस्ट हब एकेडमी में पार्श्वगायक मुकेश की पुण्यतिथि पर संगीतमय कार्यक्रम आयोजित

 आर्टिस्ट हब एकेडमी में पार्श्वगायक मुकेश की पुण्यतिथि पर संगीतमय कार्यक्रम आयोजित


पटना : राजधानी पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित आर्टिस्ट हब एकेडमी ने महान पार्श्वगायक मुकेश की पुण्यतिथि के अवसर पर संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां कलाकारों ने मुकेश के गाये गीतों के जरिये उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये।

महान पार्श्व गायक मुकेश चंद माथुर की 48वीं पुण्यतिथि पर आर्टिस्ट हब एकेडमी में संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत दिवंगत मुकेश किशोर के चित्र पर पुष्प अर्पित कर की गयी। संगीतमय कार्यक्रम के दौरान गायकों ने मुकेश के गाये गीतों को गाकर उन्हें श्रद्धांजलि व्यक्त की। प्रस्तुति देने वाले कलाकारों में विजय चंद्र, सुप्रिया सिन्हा, प्रेम कुमार, सचिन कुमार, अजीत देव, कुशाग्र राज, विश्वजीत कुमार, राजीव श्रीवास्तव, समीर, श्वेता विश्वकर्मा शामिल हैं।

इस अवसर पर आर्टिस्ट हब एकेडमी के निदेशक प्रवीण सिन्हा ने बताया कि आर्टिस्ट हब एकेडमी कला क्षेत्र में जुड़े लोगों को मंच देने का काम कर रही है।आर्टिस्ट हब एकेडमी के माध्यम से उनलोगों को ट्रेनिंग दी जा रही है जो कला क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं। संस्था के ट्रेनर अपने क्षेत्र में अनुभवी और प्रशिक्षित हैं ,जो छात्रों को ट्रेनिंग दे रहे हैं।

संबंधित खबर -