मुजफ्फरपुर : प्रेम-प्रसंग के मामले में युवक की प्रेमिका के दरवाजे पर पीट पीटकर हत्या, परिजनों पर आरोप

 मुजफ्फरपुर : प्रेम-प्रसंग के मामले में युवक की प्रेमिका के दरवाजे पर पीट पीटकर हत्या, परिजनों पर आरोप

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बार फिर प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया। जहां बीते बुधवार बुधवार देर रात मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र स्थित खरिका गांव में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। 22 वर्षी मृतक का नाम राजेश कुमार है।वह पानापुर का रहने वाला है। मृतक के चाचा ने प्रेमिका के परिजनों पर आरोप लगाया है कि राजेश को अपने दरवाजे पर पीट – पीटकर हत्या कर दी।

बता दें कि मृतक के चाचा सुरेंद्र राम ने आरोप है कि राजेश का डेढ़ साल से खरिका गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग था। रात को लड़की के परिजन उसे बुलाकर ले गए थे। दरवाजे पर उसका हाथ-पैर बांधकर ईंट और लाठी-डंडा से जमकर पिटाई की। इसकी सूचना पर पानापुर ओपी पुलिस ने उसे गम्भीर हालत में SKMCH में भर्ती कराया। जहां रात में करीब दो बजे उसकी मौत हो गई।

वही, लड़की के पिता का कहना है कि राजेश मोटर चोरी कर रहा था। आहट सुनकर उनलोगों की नींद खुली तो उसे रंगेहाथ दबोच लिया। आस पड़ोस के लोगों ने गुस्से में आकर उसके साथ मारपीट कर दी।वही,युवक की मौत होने के बाद से सभी पुरुष घर से फरार बताएं गए हैं। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि बयान दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है।

संबंधित खबर -