मुजफ्फरपुर पुलिस की खुली पोल, इन थानों के पुलिसकर्मी ड्यूटी व गश्त से मिले गायब, 37 पर गिरी गाज

 मुजफ्फरपुर पुलिस की खुली पोल, इन थानों के पुलिसकर्मी ड्यूटी व गश्त से मिले गायब, 37 पर गिरी गाज

मुजफ्फरपुर जिले में शनिवार को अभी थानों के पुलिसकर्मियों को ADG के पहुंचने की जानकारी हो चुकी थी। इसके बाद भी एडीजी के औचक निरीक्षण के दौरान गश्त और ड्यूटी से 12 थानों के 37 पुलिसकर्मी गायब मिले। इसके आलावा थानों में कुछ ऑन ड्यूटी जवान सोए मिले। SSP ने ड्यूटी से गायब सभी 37 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया। ADG जब शहर में पुलिस गश्त का हाल देखने रात में निकले तो IG से लेकर SSP तक रात के ढाई बजे तक उनके साथ ऑन रोड रहे। 

आपको बता दें गश्त और थाने की ड्यूटी की पड़ताल के लिए ADG के पहुंचने की सूचना मिलते ही कई पुलिसकर्मी रात में भागकर थाने पहुंचे। देहात के कई थानेदार व दारोगा शहर स्थित आवास थे। वे भी रात में ही भागे-भागे थाने पहुंचे। सबसे अधिक कांटी थाने के 7 पुलिसकर्मी शहरी क्षेत्र स्थित आवास से ड्यूटी पर नहीं पहुंच पाए। ब्रह्मपुरा थाने के दाउदपुर कोठी में शुक्रवार शाम को पिस्टल के बल पर छात्रा से लूट की वारदात हुई थी। फिर भी इस थाने से 3 पुलिसकर्मी ड्यूटी से गायब थे।

बता दें गायघाट थाना के 4, कटरा थाना के 5 , मीनापुर अंतर्गत पानापुर ओपी के 2 , बेनीबाद ओपी के एक, मुशहरी थाना के 2, मीनापुर थाना के 2, ब्रह्मपुरा थाना के 3, काजी मोहम्मदपुर थाना के 3 , कांटी थाना के 7 , मोतीपुर थाना के 4 , कथैया थाना के एक और तुर्की ओपी के 3 पुलिस कर्मियों ड्यूटी व गश्त से गायब मिले।

संबंधित खबर -