जनता दरबार में CM नीतीश कुमार ने एक शिक्षक से कहा, अब नियोजित शिक्षक मत कहिए, वो भी शिक्षक ही है

 जनता दरबार में CM नीतीश कुमार ने एक शिक्षक से कहा, अब नियोजित शिक्षक मत कहिए, वो भी शिक्षक ही है

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दरबार में लोगों की शिकायत सुन रहे हैं और उसका हाल भी कर रहे हैं। इसी दौरान सीएम नीतीश कुमार ने एक शिक्षक से कहा कि अब नियोजित शिक्षक मत बोलिए, वो भी शिक्षक ही हैं। हमने नियोजित शिक्षक से नियोजित शब्द हटा दिया है।

सेल sale

वही, जनता दरबार में एक व्यक्ति शिकायत लेकर पहुंचा कि उसकी पत्नी को कोरोना हो गया था, उस समय हम लोग दिल्ली चले गए, जहां पत्नी की मौत हो गई पत्नी की मौत के बाद जब मुआवजे के लिए आवेदन दिया तो बताया गया कि मौत बिहार से बाहर हुई है, इसलिए मुआवजे का प्रावधान नहीं है।

साथी, एक व्यक्ति शिकायत लेकर पहुंचा था कि उसकी पत्नी को कोरोना हो गया था, उस समय हम लोग दिल्ली चले गए, जहां पत्नी की मौत हो गई। जब पत्नी की मौत के बाद मुआवजे के लिए आवेदन दिया तो बताया गया कि मौत बिहार से बाहर हुई है, इसलिए मुआवजे का प्रावधान नहीं है।

शिकायत सुनन के बाद सीएम नीतीश भी हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत कहा कि महिला की मौत भले ही बिहार से बाहर हुई है, लेकिन वह बिहार की निवासी है, ऐसे में मुआवजा मिलना चाहिए। सीएम ने तत्काल स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि इसमे महिला बिहार की है, इसलिए उसके आश्रितों को मुआवजा राशि उपलब्ध कराया जाए।

संबंधित खबर -