नालंदा के मुखिया की हत्या, कब तक डरेंगे पलटू जी, अब तो कार्रवाई करें- सम्राट चौधरी

 नालंदा के मुखिया की हत्या, कब तक डरेंगे पलटू जी, अब तो कार्रवाई करें- सम्राट चौधरी
  • जंगल राज के गुंडों ने पलटू कुमार के नाक के नीचे कर दी

बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने राजधानी में बिगड़ते लॉ एण्ड ऑर्डर को लेकर सीएम नीतीश को घेर लिया है।सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से जंगल राज के गुंडों ने राजधानी के पॉश इलाके में घुसकर थाना के चंद कदमों की दूरी पर सीएम पलटू कुमार के नाक के नीचे नालंदा के पूर्व मुखिया की दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी उससे पता चलता है कि राज्य का लॉ एण्ड ऑर्डर अब भगवान भरोसे है और सीएम पलटू जी के हाथों में कुछ नहीं है। अपराधी जब चाहे, जहां चाहे वारदात को अंजाम देकर नौ दो ग्यारह हो जा रहे हैं।

श्री चौधरी ने कहा कि जब सीएम पलटू जी से अखबार के साथी सवाल करते हैं, पूछते हैं कि राज्य में रोज अपराधिक घटनाएं घट रही हैं, जंगल राज आ गया क्या? तो पलटू जी बौखला जाते हैं। कहते हैं जनता का राज है, जंगल राज नहीं है।सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या यही जनता का राज है पलटू जी, जबसे आप सजायाफ्ता लालू के कदमों में नतमस्तक हुए हैं, तभी से आपके राज में लोग अब रास्ते चलते डर रहे हैं। लोगों को इस बात का डर सताने लगा है कि कही सामने से कोई अपराधी आकर उन पर गोली ना चला दे।

उन्होंने कहा कि अपराधियों में अब कोई डर नहीं रहा, जब तक पलटू जी भाजपा के सहयोग से मुख्यमंत्री रहे तभी तक लॉ एण्ड ऑर्डर ठीक था। जब से जंगल राज के सरदार सजायाफ्ता लालू के साथ गए हैं तभी से बिहार में क्राईम का रेट इतना बढ़ गया है कि इससे उबर पाना अब नीतीश कुमार की बस की बात नहीं है।सम्राट चौधरी, गोपालगंज के दिघवा दुबौली से सटे उसरी में शिदेनी मांझी के परिजनों से मिलने के दौरान उक्त बातें कही है। आपको बता दें कि गोपालगंज के उसरी में बीते दिनों शिदेनी मांझी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी जिसके बाद से परिजनों में शोक की लहर है।

आज दिनांक 19 अक्टूबर को विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने मृतक शिदेनी मांझी के घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात कर संवेदना प्रकट की और स्थानीय पुलिस पदाधिकारियों से बात चीत कर अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ कर जेल भेजने की बात कही है। सम्राट चौधरी ने कहा कि पुलिस अगर जल्द जल्द से अपराधियों को नहीं पकड़ती है तो हम धरना देने का काम करेंगे।

संबंधित खबर -