नालंदा : पत्नी से नोक-झोंक के बाद सास ने दामाद का पकड़ा कॉलर, बेइज्जती से परेशान होकर युवक ने किया सुसाइड

 नालंदा : पत्नी से नोक-झोंक के बाद सास ने दामाद का पकड़ा कॉलर, बेइज्जती से परेशान होकर युवक ने किया सुसाइड

बिहार के नालंदा जिले में एक युवक की पत्नी से नोक – झोंक हो गई। पत्नी ने अपने मायके में फोन करके बता दी। उसके बाद सास ने पुलिस को साथ लेकर घर पहुंच गई। जहां सबके सामने सास ने दामाद का कॉलर पकड़ लिया और बदतमीजी करने लगी। साथ ही युवक के ससुर और साले ने गाली गलौज की और देख लेने की धमकी दी। गांव वालों के सामने युवक अपनी बेइज्जती झेल नहीं पाया और बीती रात गुरुवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। घटना नूरसराय थाना क्षेत्र के मड़ाहारा गांव की है।मृतक वृजन्दन पासवान का 28 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार है।

घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि भैया-भाभी में किसी बात को लेकर गुरुवार को नोक-झोंक हुई थी। तभी फोन पर भाभी विनीता कुमारी ने अपने पिता अस्थावां थाना क्षेत्र के गोदाय विगहा निवासी कैलाश पासवान को फोन कर नूरसराय बुला लिया।उसके बाद भाभी के पिता मां और भाई ने नूरसराय थाना पहुंचकर अपनी बेटी को फोन कर बुलाया और कहा कि पति के ऊपर एफआईआर कर दो। इसपर भाभी ने एफआईआर करने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें अपने पति के साथ ही रहना है। इसके बाद लड़की के मायके वाले नूरसराय पुलिस के साथ अपनी बेटी के ससुराल पहुंच गए।जहां आस – पास के लोगों का भीड़ इकट्ठा हो गई। इन सभी के सामने सास ने अपने दामाद का कॉलर पकड़ ली थी।

आपके बता दें कि सबके सामने दामाद के बेइज्जती करने के बाद ससुराल वाले अपने घर वापस लौट गए। युवक अपनी बेइज्जती झेल नहीं पाया और बीती शाम कमरे में जाकर बंद हो गया। काफी देर तक कमरे में बंद रहने के कारण युवक के घर वाले परेशान हो गए हैं। जब युवक की मां ने कमरे में झांक कर देखा तो बेटा फंदे से लटका हुआ था। घटना के सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने गांव में पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबर -