नालंदा : पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, ऑटो से 40 कार्टन विदेशी शराब बरामद

 नालंदा : पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, ऑटो से 40 कार्टन विदेशी शराब बरामद

नालंदा जिले के सोहसराय में जहरीली शराब से हुई मौत मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है।इस मामले की जांच कर रही मद्य निषेध इकाई बिहार पुलिस पटना की विशेष टीम ने इसी से जुड़े प्रकरण में आज सोमवार की शाम नारदीगंज थाना क्षेत्र के चौरमा मुसहरी के पास से एक ऑटो से नकली स्प्रिट से तैयार 40 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है।

इसके साथ ही इंटेलिजेंस ऑटो को भी जब्त कर लिया। ऑटो के ऊपर खाली कार्टन रखा हुआ था। कार्टन को हटाने पर उसके नीचे से विदेशी शराब की भरी हुई 40 कार्टन शराब बरामद की गयी। इनमें इंपीरियल ब्लू, रॉयल स्टैग और मैकडॉवल ब्रांड के शराब शामिल हैं। कुल 936 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी है। जिसकी मात्रा करीब 360 लीटर आंकी गयी है। वहीं शराब धंधेबाज और चालक भाग निकले।

आपको बता दें, ऑटो नंबर बीआर 01 जीएफ 9700 जब्त कर ली गयी है। ऐसा कहा जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर और धंधेबाज पुलिस टीम को देखकर भाग निकले। ऑटो समेत शराब नारदीगंज थाना की पुलिस को हैंडओवर कर दिया गया। मद्य निषेध टीम का नेतृत्व पटना इकाई के इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह कर रहे थे। जबकि टीम में SI विकास कुमार, कांस्टेबल अब्दुल कलाम और मुकेश कुमार पासवान शामिल थे।

संबंधित खबर -