मुंगेर में ‘लाल आतंक’: कहा था चुनाव मत लड़ो.. बावजूद बना मुखिया तो नक्सलियों ने गर्दन काटकर किया अलग

 मुंगेर में ‘लाल आतंक’: कहा था चुनाव मत लड़ो.. बावजूद बना मुखिया तो नक्सलियों ने गर्दन काटकर किया अलग

मुंगेर में एक बार फिर लाल आतंक देखने को मिला है. यहां दर्जनभर नक्सली नवनिर्वाचित मुखिया परमानंद को घर से उठाकर ले गए और फिर गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी. जाते-जाते नक्सलियों ने लाल सलाम जिंदाबाद के नारे भी लगाए. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.यह घटना जिले के धरहरा प्रखंड के अजीमगंज पंचायत का है. इस पंचायत से परमानंद टुड्डू नए मुखिया चुने गए थे. अभी शपथ लेना भी बाकी ही था कि नक्सलियों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

इस संबंध में मृतक परमानंद के भांजा गुलशन ने बताया कि गुरुवार को रात के करीब 8 बजे से दस बजे के बीच दर्जनभर नक्सली घर मथुरा में आ धमके.घर का दरवाजा खटखटाया. चूंकि रात काफी थी, तो डर भी लग रहा था. बावजूद इसके उनके पुत्र अभिषेक ने दरवाजा खोला. दरवाजा खुलते ही सभी नक्सली घर में घुस गए. बच्चे उस समय पढ़ रहे थे. उनसे नक्सलियों ने पूछा कि पापा कहां हैं?

इतने में परमानंद भी कमरे से बाहर निकले. बाहर निकलते ही परमानंद को अपराधी कब्जे में लेकर घर से निकल गए और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया.परमानंद को लेकर वे गांव से कुछ ही दूरी पर स्थित बने चबूतरे पर गए. वहां नक्सलियों ने सबसे पहले उनकी पिटाई की. फिर धारदार हथियार से गले को शरीर से अलग कर दिया. परमानंद की हत्या के बाद नक्सली लाल सलाम का नारा लगाते हुए वहां से भाग निकले.

संबंधित खबर -