NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक मामले में 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

 NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक मामले में 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

नीट पेपर लीक मामले में 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है और अब झारखंड के देवघर से पांच और लोगों को आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने पकड़ा है । लगातार पेपर लीक मामले में जांच हो रही और कार्रवाई भी हो रही है । राजधानी पटना में जिस जगह नीट के अभ्यर्थियों को रट्टा मारने के लिए रात में रखा गया था । वहां भी जांच पड़ताल किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार पटना के खेमनीचक में नीट पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड संजीव मुखिया ने 20 से 25 अभ्यर्थियों को एक ब्वॉयज हॉस्टल में रखा था । लर्न प्ले स्कूल का यह ब्वॉयज हॉस्टल है । पांच मई को नीट की परीक्षा थी और एक दिन पहले चार तारीख को इन अभ्यर्थियों को यहां ठहराया गया था । यहीं पर अभ्यर्थियों को नीट का प्रश्नपत्र और उसका जवाब दिया गया था ।

आपको बता दें संजीव मुखिया नालंदा के नगरनौसा का रहने वाला है । वह फरार चल रहा है । उसने पहले भी इस तरह के काम किए हैं । लर्न प्ले स्कूल का जो अड्डा है वह प्रभात रंजन का है । इसे उसने किराए पर लिया है । प्रभात रंजन संजीव मुखिया का करीबी बताया जा रहा है । प्रभात रंजन दनियावां का प्रखंड प्रमुख रह चुका है । प्रभात रंजन की भी संलिप्तता की जांच की जाएगी ।

संबंधित खबर -