चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MMS कांड पर नया खुलासा, आरोपी छात्रा ने खुद का भी बनाया अश्लील वीडियो

 चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MMS कांड पर नया खुलासा, आरोपी छात्रा ने खुद का भी बनाया अश्लील वीडियो

चंडीगढ़ में स्थित मोहाली यूनिवर्सिटी में छात्राओं के MMS कांड पर पूरे देश आक्रोशित है। इस मामले में किसी छात्र का नहीं बल्कि एक छात्रा का नाम सामने आ रहा है I उसने खुद लड़की होते हुए हॉस्टल की दूसरी लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाए और किसी लड़के को भेज दिए। जैसे ही इस बात का खुलासा हुआ पूरे यूनिवर्सिटी में हंगामा मच गया। लेकिन अब इस MMS कांड में नया खुलासा हुआ है।

आपको बता दें विडियो वायरल होने के बाद दावा किया जा रहा था कि 60 लड़कियों का वीडियो बनाया गया है। जिसको इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया I खबरें ये भी थीं कि यूनिवर्सिटी की 8 लड़कियों ने खुदकुशी करने की कोशिश की। हालांकि पुलिस और विश्वविद्यालय प्रशासन ने इन  दावों को खारिज किया है। यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. आरएस बावा ने कहा है कि 60 लड़कियों के MMS वाली बात पूरी तरह से निराधार और गलत है।  जिस छात्रा पर वीडियो बनाने और भेजने का आरोप लगाया गया है उसने दूसरी लड़कियों के नहीं बल्कि खुद का वीडियो बनाया था और शिमला में रहने वाले अपने ब्वॉयफ्रैंड को भेजा था।

रोपड़ रेंज के डीआईजी गुरप्रीत भुल्लर ने जानकारी दी कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक छात्रा ने वीडियो बनाया था। एसएसपी मोहाली मामले की गहन जांच कर रहे हैं। दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा। छात्रों और उनके अभिभावकों से शांति बनाए रखने की अपील है। इस पूरे मामले में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने भी बयान जारी किया है। यूनिवर्सिटी के अनुसार, अन्य छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो शूट करने की बात पूरी तरह से झूठी और निराधार हैं। किसी भी छात्र का कोई वीडियो आपत्तिजनक नहीं मिला, सिवाय एक लड़की द्वारा शूट किए गए एक प्राइवेट वीडियो के, जिसे उसके ब्वॉयफ्रैंड के साथ शेयर किया गया था।

वही, कुछ छात्राओं का कहना है कि यूनिवर्सिटी मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पूरे मामले पर कहा कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना सुनकर दुख हुआ…हमारी बेटियां हमारी शान हैं। मैंने घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं। आप सब से अपील करता हूं कि अफवाहों से बचें।

संबंधित खबर -