PM मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर नीतीश कुमार ने जताई चिंता, RJD ने कही ये बात

 PM मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर नीतीश कुमार ने जताई चिंता, RJD ने  कही ये बात

पंजाब में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को चिंता जाहिर की है। नीतीश कुमार ने गुरुवार को एक बयान जारी कर कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में हुई चूक की घटना दुखद है। सुरक्षा व्यवस्था में चूक होने के कारण उन्हें प्रधानमंत्री जी को अपनी यात्रा स्थगित कर वापस दिल्ली लौटना पड़ा।

CM नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री जी सुरक्षा में इस तरह की चूक चिंताजनक, निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि भविष्य इस तरह की घटना दोबारा न हों इसके लिए जांच होनी चाहिए और दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

वहीं, RJD ने सीएम ओर से पीएम की सुरक्षा पर प्रतिक्रिया के बाद पार्टी के ट्विटर हैंडल पर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। पीएम मोदी की सुरक्षा चूक को स्टंट बता रही RJD ने लिखा, ”नीतीश कुमार दोहरे चरित्र के डरपोक मुख्यमंत्री है। इसी नीतीश कुमार के CM रहते 2013 में पीएम मोदी की हुंकार रैली, गांधी मैदान, पटना में बम विस्फोट हुए थे। CM नीतीश कुमार ने उस वक्त घटना की ज़िम्मेवारी क्यों नहीं ली थी।

संबंधित खबर -