नीतीश कुमार के मंत्री मुकेश सहनी, बीजेपी का विरोध कर खुद अपने जाल में फंसे

 नीतीश कुमार के मंत्री मुकेश सहनी, बीजेपी का विरोध कर खुद अपने जाल में फंसे

यूपी से लेकर बिहार तक BJP का विरोध कर बिहार सरकार के मंत्री और VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी खुद अपने जाल फंस गये हैं। बताया जा रहा है कि चार विधायकों की उनकी पार्टी थी। जिनमें से तीन विधायक मुकेश सहनी से नाराजगी जता चुके हैं। इसके साथ ही यूपी में मुकेश सहनी की पॉलिटिक्स से बीजेपी खासी नाराज है।

जानकारी के मुताबिक, यूपी के बाद बिहार सरकार के मंत्री और वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने बिहार में भी मोर्चा खोल दिया है। मुकेश सहनी NDA विधायक दल की बैठक का बहिष्कार कर अब बीजेपी के खिलाफ खुलकर मैदान में आ गए हैं।उन्होंने ने आज सीधे-सीधे बीजेपी को चेतावनी दे डाली है।

आपको बता दें कि मुकेश सहनी को इस बात का डर सता रहा है कि बीजेपी उनके विधायकों को तोड़ देगी और इसीलिए सहनी ने आज खुल्लम-खुल्ला ऐलान कर दिया कि पर्दे के पीछे से साजिश रचने वाले साथियों को मैं मुंहतोड़ जवाब दूंगा। उनके लिए सबसे बड़ी समस्या यह है कि मुकेश सहनी की पार्टी के चारों विधायक उनकी पार्टी के कार्यकर्ता नहीं हैं।वे चारों विधायक तो चुनावी टिकट लेने के लिए उनकी पार्टी में चुनाव के वक्त आए थे।चार में से तीन विधायक बीजेपी बैकग्राउंड से हैं।

संबंधित खबर -