कोई मोदी पर बात नहीं कर रहा, सभी मुद्दे की बात कर रहे’, विपक्षी एकता पर तेजस्वी का बयान

 कोई मोदी पर बात नहीं कर रहा, सभी मुद्दे की बात कर रहे’, विपक्षी एकता पर तेजस्वी का बयान

तेजस्वी समेत 20 विधायकों को मिली जमानत, लॉकडाउन तोड़ने पर दर्ज हुआ था केस

विपक्षी एकता पर हमला बोलने वालों को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने करारा जवाब दिया । आज गुरुवार को तेजस्वी यादव ने कहा कि जब से हमलोग महागठबंधन के साथ आए हैं तब से यह प्रयास था कि हम ज्यादा से ज्यादा दलों को अपने साथ जोड़ें । यह मौका आया है। सब लोग आएंगे और अपनी बात को रखेंगे। तेजस्वी ने कहा कि कोई मोदी की बात नहीं कर रहा, सभी मुद्दे की बात कर रहे हैं। सब लोग जानते है कि मुद्दा क्या है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष पर लोग सवाल उठाते हैं लेकिन प्रशासनिक, सामाजिक और राजनीतिक मामलों को मिलाकर देखेंगे तो यहां ऐसे कई नेता हैं ।जो पीएम मोदी से ज्यादा अनुभवी हैं,। विपक्ष में ऐसे नेता हैं जो सीधे जनता से संवाद करते हैं। हमको लगता है कि इस बैठक से फायदा होगा। सब कोई अपनी बात रखेगा। क्या एजेंडा होगा, क्या मुद्दे होंगे इस पर बात होगी।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि यह देश की जनता का चुनाव है। जनता चाहती है कि देश के मुद्दे पर चुनाव हो। देश की जनता गरीबी, महंगाई, इस मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहती है। किसान और मजदूरों की अलग-अलग समस्या है। देश की जनता ये भी देख रही है कि तकरार होती है, नफरत की राजनीति की जाती हैं। सब लोग अलग अलग हैं लेकिन हम मिलकर रहते हैं। यही देश की खूबसूरती है और हमारा देश महान कहलाता है। बैठक में हमलोग बात रखेंगे। सब दल के लोग आ रहे हैं।

संबंधित खबर -