उत्तर कोरिया में कोरोना नियम तोड़ने पर आरोपी को गोलियों से किया छलनी

 उत्तर कोरिया में कोरोना नियम तोड़ने पर आरोपी को गोलियों से किया छलनी

उत्तर कोरिया के तानाशाही शासक किम जोंग उन अपनी क्रूर हरकतों के लिए मशहूर हैं। एकबार फिर उनकी क्रूरता की कहानी सामने आ रही है।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण पूरे उत्तर कोरिया में ना सिर्फ कड़ा प्रतिबंध लगा हुआ है, बल्कि नियमों को तोड़ने वालों को कड़ी सजा भी दी जा रही है। यह सजा मौत की भी हो सकती है। हालांकि, किम जोंग उन के लिए लोगों को मौत की सजा देने काफी आम बात है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में उत्तर कोरिया में एक व्यक्ति को अपनी जान से इसलिए हाथ धोनी पड़ गई, क्योंकि उसने कोरोना को लेकर देश में लगाए गए प्रतिबंधों का उल्लंघन किया था। किम जोंग उन को यह उल्लंघन नागवार गुजरी और उसने मौत की सजा का तुगलकी फरमान जारी कर दिया।

किम जोंग उन ने उत्तर कोरिया में एक व्यक्ति की फायरिंग स्कॉड के हाथों जान ले ली। उसने सार्वजनिक रूप से उसे गोलियों से भुनवा दिया। मीडिया रिपोर्ट्स तो यह भी बता रहे हैं कि किम जोंग उन ने अपने नागरिकों को डराने के लिए चीन सी सटी सीमा पर एंटी एयरक्राफ्ट बंदूकों को भी तैनात कर रखा है। इन हथियारों से सीमा से लगभग एक किमी दूर किसी भी व्यक्ति को गोली मारी जा सकती है, जिसके आदेश किम जोंग उन ने दे रखे हैं।

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -