तमिलनाडु में ओमिक्रॉन विस्फोट, एक साथ 33 लोग संक्रमित

 तमिलनाडु में ओमिक्रॉन विस्फोट, एक साथ 33 लोग संक्रमित

देशभर में ओमिक्रॉन के खतरे के बीच तमिलनाडु से डराने वाली खबर सामने आई है। जहां एक साथ ओमिक्रॉन के 33 नए मामले सामने आने से हड़कम मच गया है। अब तमिलनाडु में कोरोना के इस नए वैरिएंट ओमिक्रोनसे संक्रमित होने वाले की संख्या 34 हो गई है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री, एम ए सुब्रमण्यम ने इसकी जानकारी दी है।

स्वास्थ्य मंत्री एमए सुब्रमण्यन के मुताबिक, राज्य में 33 नए ओमिक्रॉन संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इनमें से 26 मरीज चेन्नई में, 4 मदुरै में, 2 तिरुवनमलाई में और 1 सलेम में पाया गया है। सुब्रमण्यम ने बताया ये सभी मरीज स्थिर हैं और आइसोलेशन में हैं। उन्होंने ये भी बताया कि इनमें से एक हवाई यात्री जो नाइजीरिया से दोहा के रास्ते यहां पहुंचा था वह भी संक्रमित पाया गया है।

आपको बता दें ओमिक्रोन के सबसे ज्यादा मामला महाराष्ट्र में 65, दिल्ली में 57, तेलंगाना में 24, राजस्थान में 22, कर्नाटक में 19 के साथ ही हरियाणा में पहला केस सामने आया है। वहीं गुजरात में बुधवार को ओमिक्रॉन के 9 मामले सामने आए हैं। गुजरात में कुल 23 केस दर्ज हो चुके हैं। केरल (24), उत्तर प्रदेश में (2) मामले हैं। आंध्र प्रदेश में दो मामले , पश्चिम बंगाल, उत्तराखंड और चंडीगढ़ में एक-एक मामला है।

संबंधित खबर -