200 सभाएं पूरी होने पर मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव ने काटा केक, बीजेपी पर कसा तंज

 200 सभाएं पूरी होने पर मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव ने काटा केक, बीजेपी पर कसा तंज

Oplus_131072

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी इस बार के लोकसभा चुनाव में अब तक 200 सभाएं कर चुके हैं । इस मौके पर दोनों नेताओं ने हेलीकॉप्टर में केक काटा । इसका वीडियो आज गुरुवार को तेजस्वी यादव ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया । इस दौरान बीजेपी पर तंज भी कसा । सहनी ने दावा किया कि इस बार हम लोगों (इंडिया गठबंधन) की सरकार बननी है ।

वही मुकेश सहनी ने बातचीत में तेजस्वी यादव से कहा कि आज हम लोगों की 205 सभाएं पूरी हो जाएंगी । आपका तो हो चुका है, लेकिन मेरा पहली बार डबल सेंचुरी पूरा हो रहा है । इसी मौके पर सहनी और तेजस्वी यादव ने केक काटा । मुकेश सहनी ने कहा कि जितनी भी बिहार की जनता है जो हम लोगों को समर्थन दे रही उनके लिए भी यह केके है । बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग हमसे जल रहे हैं उनको भी केक खिलाना चाहते हैं । मुंह मीठा कर लीजिए क्योंकि इस बार हम लोगों की सरकार बननी है । सरकार की उपलब्धि में मुंह मीठा कीजिए ।

मुकेश सहनी से हेलीकॉप्टर में बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा, “मेरे दिमाग में नहीं था कि हम लोग 200 सभा कर चुके हैं । मेरे दिमाग में था कि 190 के आसपास हुआ है । विधानसभा में तो इससे भी ज्यादा लगभग 250 के आसपास हमने सभाएं की हैं ।” इस पर सहनी ने कहा कि सातवां फेज बाकी है तो ऐसा लगता है कि हम लोग 250 सभा पार जाएंगे । केक काटने पर तेजस्वी यादव ने सहनी से पूछा कि यह नया आइडिया कहां से आया? इस पर सहनी ने तंज कसा कि हम लोग कुछ नया करें, लोगों को मिर्ची लगे इसलिए ।

संबंधित खबर -