सोमवार को सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुलायम सिंह से की मुलाकात, सियासी गलियारे चर्चाए शुरू

 सोमवार को सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुलायम सिंह से की मुलाकात,  सियासी गलियारे  चर्चाए शुरू

देश के दो वरिष्ठ राजनेताओं ने बीते दिन सोमवार को एक दूसरे से मुलाकात की है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने राजनीतिक साथी और रिश्तेदार उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। बताया जा रहा है लालू प्रसाद यादव ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करके उनका कुशल क्षेम जाना। दोनों नेताओं के मुलाकात के बाद सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है।

सेल sale

बात दें कि विपक्षी दलों के दो दिग्गज नेताओं की इस मुलाकात की तस्वीर को लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर शेयर भी किया है।लालू और मुलायम सिंह यादव की इस मुलाकात के दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि लालू ने अपने समधी मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘देश के वरिष्ठतम समाजवादी साथी मुलायम सिंह से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना, गांव-देहात, खेत-खलिहान, ग़ैर-बराबरी, अशिक्षा, किसानों, गरीबों युवाओं व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताएं और लड़ाई है। आज देश को पूंजीवाद और सम्प्रदायवाद नहीं बल्कि लोक समता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है।’

संबंधित खबर -