पवन सिंह को BJP से निकाले जाने पर मुकेश सहनी ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कही बड़ी बात…

 पवन सिंह को BJP से निकाले जाने पर मुकेश सहनी ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कही बड़ी बात…

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ पार्टी ने एक्शन लेते हुए बुधवार को बाहर कर दिया। पार्टी ने पत्र जारी करते हुए यह कहा है कि पवन सिंह जो काम कर रहे हैं वह दल विरोधी है । काराकाट से वह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है । इस पूरी कार्रवाई पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने कुशवाहा पर हमला करते हुए बड़ा खुलासा किया है ।

आपको बता दें मुकेश सहनी ने पवन सिंह को बीजेपी से निष्कासित किए जाने पर कहा कि यह बीजेपी का दिखावा है । बीजेपी की चाल है । बीजेपी उपेंद्र कुशवाहा को ठिकाना लगाएगी । पवन सिंह जब चुनाव जीतेंगे तो उनको कहेगी कि बीजेपी जॉइन कर लीजिए । उपेंद्र कुशवाहा भी ठिकाने लग जाएंगे और पवन सिंह बीजेपी में आ जाएंगे । पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं । एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा प्रत्याशी हैं । वहीं महागठबंधन से राजाराम कुशवाहा मैदान में हैं ।

आगे वीआईपी सुप्रीमो ने कहा कि चिराग पासवान को भी भारतीय जनता पार्टी ने ठिकाने लगा दिया है । चिराग पासवान हाजीपुर से चुनाव हार रहे हैं क्योंकि प्रधानमंत्री ने ही कहा था कि हम इनको जिताने नहीं आए हैं । हम रामविलास पासवान का कर्ज उतार रहे हैं । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक भी वादा पूरा नहीं किया । प्रधानमंत्री पहले अपना वादा पूरे करने के बारे में बताएं ।

संबंधित खबर -