छपरा में ज़हरीली शराब पीने से एक शिक्षक की मौत, अन्य की तबियत बिगड़ी

 छपरा में ज़हरीली शराब पीने से एक शिक्षक की मौत, अन्य की तबियत बिगड़ी

बिहार में शराबबंदी के बाद भी इससे जुड़ी ख़बरें आए दिन सामने आती रहती हैं। ताजा खबर छपरा जिले से आई हैं। जहां दाउदपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव में ज़हरीली शराब पीने से एक शिक्षक की मौत हो गई और अन्य 4 लोगों की तबियत बिगड़ गई। इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।घटना बीते दिन बुधवार की शाम की है।वही, शराब पीने से बीमार चार लोगों को गोपनीय तौर पर अलग-अलग जगहों पर इलाज करा रहे हैं। बता दें कि उनके बारे में न तो गांव वाले बताना चाह रहे हैं और न ही पुलिस कुछ विशेष बताना चाह रही है।

वही, जहरीली शराब पीने से मौत की घटना के बारे में पुलिस जांच की बात कहकर आधिकारिक पुष्टि से परहेज कर रही है।आपको बता दें कि शिक्षक की मौत के बारे में गांव वाले स्वीकार जरूर कर रहे हैं लेकिन जहरीली शराब से मौत के सवाल को टाल रहे हैं। हालांकि घटना के बारे में आसपास के गांव वालों का कहना है करीब आधा दर्जन से अधिक लोग गांव में बुधवार की शाम एक शराब पार्टी कर रहे थे।

शराब की पार्टी पंचायत के पूर्व जनप्रतिनिधि द्वारा दिये जाने की बात कही जा रही है।पार्टी के दौरान ही जहरीली शराब पीने से शिक्षक की मौत हो गयी और चार लोग बीमार पड़ गए। बीमार लोगों को आनन-फानन में इलाज के लिए छपरा भेजा गया जबकि वे लोग छपरा सदर अस्पताल में पहुंचे ही नहीं। मृत शिक्षक और अन्य साथियों के बारे में पुलिस छानबीन में जुट गई है।

संबंधित खबर -