ओडिसा के गंजम जिले में बिना हेलमेट के ट्रक चलाने पर एक हजार रूपये का चालान काटा गया

 ओडिसा के गंजम जिले में बिना हेलमेट के ट्रक चलाने पर एक हजार रूपये का चालान काटा गया

ओडिसा के गंजम जिले के अंतर्गत एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मामला एक हजार रूपया का जुर्माना ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक ट्रक ड्राइवर पर लगाने को लेकर है। यह मामला सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।


इसमें हैरान हैरानी की बात यह है कि, एएनआई समाचार एजेंसी के अनुसार बिना हेलमेट के ट्रक चलाने पर प्रशासन ने ट्रक ड्राइवर को एक हजार रूपये का चालान काटा है। चालान की तस्वीर भी एएनआई समाचार एजेंसी ने जारी किया है। जिसमें गाड़ी और ट्रक ड्राइवर की डिटेल्स दिया गया है। डिटेल्स चालान पर दिए गए के अनुसार प्रमोद कुमार गंजम जिले के तहत परिवहन विभाग के आॅफिस में परमिट रिन्यू कराने गए थे। इस दौरान चालान की काॅपी उसे दी गयी। चालान पर गाड़ी नंबर ओआर07डब्लू/4593, तिथि 15 मार्च 2021 और जुर्माने की राशि एक हजार रूपये लिखा है।

Odisha: A Truck Driver Has Been Fined Rs 1,000 For Driving The Vehicle  Without Wearing A Helmet In Ganjam District | ओ तेरी! ट्रक चलाते हुए नहीं  पहना 'हेलमेट', भरना पड़ा इतने


वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अधिकारियों से प्रमोद कुमार ने इस मामले में बात की है तो उन्हें कहा गया कि ड्राइविंग बिना हेलमेट के चलाने के कारण चालान काटा गया है। इस पर प्रमोद ने कहा कि गाड़ी का परमिट रिन्यू करने के दौरान आॅफिस आने पर इस पेंडिंग चालान के बारे में जानकारी हुयी है।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -