अग्निपथ योजना का विरोध : पटना में युवाओं ने जमकर किया विरोध, सरकारी बसों में भी तोड़फोड़

 अग्निपथ योजना का विरोध : पटना में युवाओं ने जमकर किया विरोध, सरकारी बसों में भी तोड़फोड़

सेना में 4 साल के लिए भर्ती होने वाली नई अग्निपथ योजना के विरोध में आज तीसरे दिन शुक्रवार को भी युवाओं का विरोध प्रदर्शन जारी है I राजधानी पटना के कई इलाके में युवाओं का विरोध देखा जा रहा है। आरा के बिहिया में युवाओं ने पैनल रूम फूंक दिया। मनेर, फतुहा में सड़क जाम कर आगजनी की गई। दानापुर रेल मंडल समेत पूर्व मध्य रेल में जहां-तहां ट्रेनें रोकीं गई हैं। दानापुर में भी सैकड़ों की तादात में युवा सड़क पर उतर गए हैं। पटना में उग्र युवाओं ने सरकारी बसों में जमकर तोड़फोड़ की है।

आपको बता दें पटना के डाकबंगला चौराहे पर भी युवाओं ने प्रदर्शन कर जाम कर दिया है। वहीं पीरबहोर के भिखना पहाड़ी में भी युवा प्रदर्शन कर रहे हैं। अभ्यर्थियों के धरना प्रदर्शन के कारण दानापुर रेल मंडल के डुमराव स्टेशन के आस पास में 11 ट्रेनें प्रभावित हैं। आरा के कुल्हड़िया में एक ट्रेन सुबह से ही रुकी है। सोनपुर मंडल और पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल में भी ट्रेनों का परिचालन बाधित है।

इसके अलावा लखीसराय में डाउन विक्रमशिला एक्सप्रेस में उग्र युवाओं ने आग लगा दी। खबर को लिखे जाने तक करीब 11 बोगियां आग की चपेट में आ चुकी हैं। इस दौरान स्टेशन पर भी जमकर तोड़फोड़ किया। लखीसराय-जमालपुर रूट पर रेल परिचालन बंद है। वही, सुपौल में भी पैसेंजर ट्रेन में आग लगाने की खबर सामने आ रही है। 

संबंधित खबर -