कुदाल और हल के साथ सड़क पर उतरे पप्पू यादव, कहा-छीना जा रहा किसानों का अधिकार

 कुदाल और हल के साथ सड़क पर उतरे पप्पू यादव, कहा-छीना जा रहा किसानों का अधिकार

तीन कृषि कानूनों के विरोध में बुलाए गए भारत बंद के समर्थन में जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव सड़क पर उतरे। पप्पू यादव ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ इनकम टैक्स चौराहा से डाकबंगला चौराहा तक मार्च किया और कुदाल और हल के साथ सड़क पर उतर अपना विरोध जताया।

Pappu Yadav apologises for "undignified" claims - The Economic Times

जाप अध्यक्ष ने कहा कि किसानों और मजदूरों के अधिकारों को छिना जा रहा है। किसान अपने जीवन को बचाने के लिए आज अपना खेत छोड़ सड़क पर उतरा है। केंद्र सरकार की नजर किसानों की जमीन पर है। सरकार सस्ते दाम पर किसानों की जमीन को पूंजीपतियों को देना चाहती है।

हर परिस्थिति में किसानों के साथ होने की कही बात

Pappu Yadav,Mukesh Sahni sure of victory - Times of India

पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा के सहयोगी दल भी आज उसका साथ छोड़ रहे हैं। कृषि कानूनों के विरोध में अकाली दल अलग हो गई। प्रकाश सिंह बादल ने अपना पद्म विभूषण लौटा दिया। पंजाब और हरियाणा के खिलाड़ी भी अपना पुरस्कार लौटा रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पिछले 6 वर्षों से जनता को सिर्फ परेशान कर रही है। पहले जीएसटी, नोटबंदी, बिना तैयारी के लॉकडाउन से आम लोगों को परेशानी हुई और अब इन कृषि कानून से देश के अन्नदाताओं को परेशान किया जा रहा है। इससे उनके जीवन पर खतरा आ गया है। हम हर परिस्थिति में किसानों के साथ खड़े हैं।

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -