विशेष राज्य के मुद्दे पप्पू यादव का आपत्तिजनक बयान, कहा- BJP वालों का मुंह काला कर दें

 विशेष राज्य के मुद्दे पप्पू यादव का आपत्तिजनक बयान, कहा- BJP वालों का मुंह काला कर दें

बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर सियासत इन दिनों गरमाई हुई है. बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड और भाजपा के नेताओं के बीच इस मामले को लेकर जहां बयानबाजी आए दिन देखने को मिल रही है वहीं दूसरी ओर विपक्षी दल भी सरकार को घेरने की कोशिशों में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है.

पप्पू यादव ने भाजपा पर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा है कि भाजपा वाले जहां दिखे उनका मुंह काला कर दें. पप्पू यादव के इस तरह के ट्वीट पर बिहार की राजनीति पूरी तरह से गरमाएगी, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता. बुधवार को पप्पू यादव ने ट्वीट कर भाजपा के विरोध जैसी बातें कहीं हैं. पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग का किसी दूसरे राज्य और वहां के नेताओं ने विरोध नहीं किया है लेकिन भाजपा के नेताओं को बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग रास नहीं आ रही, नतीजा वह लगातार इसके विरोध में बयान दे रहे हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि वो बिहार वासियों का आह्वान करते हैं कि भाजपा वाले जहां दिखे उनका मुंह काला कर बिहार के हक में अपनी आवाज बुलंद करें. गौरतलब है कि इस मामले पर भाजपा और जदयू में साफ तौर पर टकराव दिखने लगा है. सीएम नीतीश कुमार ने जहां जोर देकर कहा है कि बिहार को विकसित करने के लिए विशेष राज्य का दर्जा दिया जाना बेहद जरूरी है वहीं डिप्टी सीएम रेणु देवी का मानना है कि बिहार को केंद्र की तरफ से काफी मदद दी जा रही है, ऐसे में बिना स्पेशल स्टेटस के भी राज्य में विकास हो रहा है.

संबंधित खबर -