आरा में इलाज के दौरान मरीज के मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

 आरा में इलाज के दौरान मरीज के मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

आरा के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया। गुस्साए लोगों ने इस दौरान अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। नाराज परिजनों ने इस दौरान डॉक्टर की कार को भी निशाना बनाते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया ।

इतना ही नहीं मरीज की मौत से नाराज लोगों ने अस्पताल के बाहर की सड़क को आगजनी कर जाम कर दिया और अस्पताल के डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उस पर कार्रवाई की मांग करने लगे। मृतक के घरवालों के मुताबिक मुकेश कुमार का छत से गिरने पर कूल्हे और हाथ की हड्डी टूट गई थी जिसके बाद वो उसे जख्मी हालत में लेकर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ कन्हैया सिंह के अस्पताल पहुंचे थे।

घरवालों के मुताबिक सभी जांच कराने के बाद डॉक्टर के द्वारा 22 मई को ऑपरेशन किए जाने की बात कह एक लाख रुपये ऑपरेशन के लिए डिमांड की गई थी जिसमें से आधे पैसे उन्होंने अस्पताल के काउंटर पर जमा करा दिए थे। मृतक के घरवालों ने डॉक्टर और अस्पताल कर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि 22 मई को शाम 6 बजे ऑपरेशन शुरू हुआ जिसके चार घंटे के बाद उन्हें मरीज को पटना रेफर कर दिए जाने की बात कहते हुए मरीज को एक एम्बुलेंस में डाल दिया गया।

संबंधित खबर -