पटना : फेसबुक पर लाइव आने के बाद प्रेमी ने किया सुसाइड, जाते – जाते प्रेमिका को कही ये बात….

 पटना : फेसबुक पर लाइव आने के बाद प्रेमी ने किया सुसाइड, जाते – जाते प्रेमिका को कही ये बात….

कहते हैं प्यार तूने क्या किया, पटना सिटी स्थित गुरुद्वारे के गेस्ट हाउस में बीते रविवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। जहां एक प्रेमी फेसबुक पर लाइव आने के बाद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना चौक थाना क्षेत्र के बाललीला गुरुद्वारा के अधीन बने NRI गेस्ट हाउस के रूम नंबर-107 की है। युवक की फांसी लगाने का कारण इतना था कि उसका प्यार अधूरा रह गया था।बताया जा रहा है कि युवक ने जाते – जाते अपनी प्रेमिका इतना जरूर कहा कि अपना ख्याल रखना और बाबू दवाई लेती रहना।

घटना के सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कादरगढ़ के रहने वाले सरदार परमजीत सिंह के रूप में की है।पुलिस इस मामले को प्रेम – प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है और इसकी जांच की जा रही है। वही, लाश को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। परमजीत सिंह पर्यटक के रूप में गेस्ट हाउस में कई दिनों से ठहरा हुआ था। वह दिल्ली गुरुद्वारा में ग्रन्थि था।

बताया जा रहा है कि वह रविवार को 11 बीजे दिन में ही गेस्ट हाउस में आया था। दिन भर सिमरन से मिलने का प्रयास किया। सिमरन ने मिलने से इनकार कर दिया तो जान दे दी। उसके बाद रात में फेसबुक लाइव में लास्ट में कहा कि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। आज भी और मरने के बाद भी प्यार करता रहूंगा। मेरी सिमरन को कोई कुछ नहीं कहेगा। बाबू अपना ख्याल रखना।दवाई लेती रहना।”

संबंधित खबर -