पटना कॉलेज छात्र की पीट-पीटकर हत्या, परीक्षा देकर निकलते समय हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम

 पटना कॉलेज छात्र की पीट-पीटकर हत्या, परीक्षा देकर निकलते समय हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम

Oplus_0

पटना में सोमवार को एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या हुई है । मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के पटना लॉ कॉलेज कैंपस में परीक्षा देने गए एक छात्र के साथ मारपीट की घटना हुई है । कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई । मृत छात्र की पहचान हर्ष कुमार के रूप में हुई है । इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है ।

इस मामले को लेकर पटना सिटी के एसडीपीओ ने बताया कि पटना लॉ कालेज में परीक्षा देने आए हर्ष कुमार के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी । सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची । घायल छात्र को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई । घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है । सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है । पुलिस मामले की हर बिंदु पर जांच कर रही है । इस घटना में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा ।

वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया है । बताया जा रहा है कि छात्र परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकल रहा था, तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी । जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई । इस घटना के बाद क्षेत्र के लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं

संबंधित खबर -