पटना : मेडिकल की छात्रा हॉस्टल में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

 पटना : मेडिकल की छात्रा हॉस्टल में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

राजधानी पटना में बीते दिन शनिवार को एक मेडिकल की छात्रा फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। यह घटना कदमकुआं थानांतर्गत धरहरा कोठी, नया टोला स्थित राधिका हॉस्टल की है।मृत छात्रा का नाम स्निग्धा स्वरा है। सुसाइड की खबर मिलते ही मौके पर कदमकुआं थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए PMCH भेज दिया। साथ ही पुलिस इस घटना के जांच पड़ताल में जुट गई।

सेल sale

बताया जा रहा है कि स्निग्धा हॉस्टल में मेडिकल की तैयारी करने आई थी। वह मूल रूप से गया जिले के मोहनपुर की रहने वाली थी। स्निग्धा के भाई पप्पू कुमार भी PMCH से PG कर रहा है। स्निग्धा के सुसाइड करने जा पहला कारण डिप्रेशन बताई जा रही है।वही, सुसाइड के बारे में थानेदार विमलेंदु कुमार ने बताया कि छात्रा को शनिवार की सुबह साढ़े सात बजे तक सभी ने देखा था।

उसी समय स्निग्धा के मोबाइल पर उसकी मां ने फोन किया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसके बाद घर वालों ने हॉस्टल संचालक को कॉल कर स्निग्धा से बात करवाने को कहा। जब हॉस्टल के संचालक बात करवाने उसके कमरे में गये तो वह अंदर से बंद मिला।काफी आवाज लगाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो छात्रा के भाई को कॉल करके बुलाया गया।

भाई के आने के बाद सभी ने मिलकर दरवाजा तोड़ा तो अंदर छात्रा चादर के फंदे से लटकी मिली।पुलिस के मुताबिक मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। पुलिस मौके से छात्रा के मोबाइल को जब्त किया है। उसकी पड़ताल की जा रही है। फिलहाल आत्महत्या के बाबत यूडी केस दर्ज किया गया है।

संबंधित खबर -