Patna News: शराब बनाने का विरोध करने पर 70 साल के बुजुर्ग को धंधोबाजों ने मारी गोली 

 Patna News: शराब बनाने का विरोध करने पर 70 साल के बुजुर्ग को धंधोबाजों ने मारी गोली 

पटना से सटे बख्तियारपुर प्रखंड में धंधेबाजों ने शराब बनाने का विरोध करने पर 70 साल के बुजुर्ग को गोली मार दी। घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर से 50 राउंड फायरिंग की गई। जिसके कारण गाँव में अफरातफरी का माहौल कायम बना रहा। यह घटना बीते शुक्रवार सुबह की है। सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची।

वही, गोली से जख्मी रामदहीन यादव को इलाज के लिए बख्तियारपुर सीएचसी लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। इलाज के दौरान जख्मी रामदहिन यादव ने पुलिस को बताया कि वह सुबह खेत में धान के बिचड़े की रखवाली कर रहे थे। तभी गांव के दो शराब धंधेबाज वहां पहुच कर देसी शराब बनाने लगे। इस पर उन्होंने धंधेबाजों का विरोध किया।

आपको बता दें विरोध करने पर धंधेबाज गाली गलौज करते हुए पिस्टल निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी। भागने के दौरान उनके हाथ में गोली लग गयी। जख्मी राम दाहिन यादव के परिजनों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई वे लोग भी हथियार के साथ धंधेबाजों से भिड़ गए। देखते देखते दोनों ओर से गोलियां चलने लगीं। करीब 50 राउंड फायरिंग की गई। हालांकि इस मामले में अब तक जख्मी का फर्द बयान पुलिस को नहीं मिली है। 

संबंधित खबर -